Xolo Era 2X launched with Finger sensors in 6,666 Rs.

Wandi J 5:36 AM
ज़ोलो ब्रांड ने अपने ईरा 2एक्स स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया। ज़ोलो ईरा 2एक्स की कीमत 6,666 रुपये से शुरू होती है और यह 9 जनवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। इस फोन के दो वेरिएंट पेश किए गए हैं। 6,666 रुपये वाले वेरिएंट में 2 जीबी रैम है। और 3 जीबी रैम वाला वेरिएंट 7,499 रुपये में मिलेगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन रिलायंस जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के साथ मिलेगा।


इस फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को अलग-अलग काम के लिए इस्तेमाल में लाया जा सकेगा। सेंसर से यूज़र हैंडसेट अनलॉक करने के अलावा सेल्फी ले पाएंगे। इससे किसी भी ऐप को लॉक करना संभव होगा और एक टैप से फोन कॉल को रिसीव भी किया जा सकेगा।

ज़ोलो ईरा 2एक्स में 5 इंच का एचडी ऑनसेल आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए माली टी720एमपी1 इंटिग्रेटेड है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर आप माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकेंगे। ज़ोलो का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा।

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। यह एफ/2.0 अपर्चर और कई अन्य स्मार्ट फ़ीचर से लैस है। इसकी बैटरी  2500 एमएएच की है। इसके बारे में 15 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »